SUBSCRIBE ON YOUTUBE

इन 3 apps से अपने android को secure बनाए HACKER SE SAFE|TOP 3 android apps to secure your android



Here are the best security apps you must have in your Android smartphone; have a look:




1-

  TextSecure Private Messenger (Free)








प्ले स्टोर में उपलब्ध सुरक्षित मैसेजिंग क्षुधा की विशाल संख्या में हैं, लेकिन मुसीबत बात यह है कि उनमें से ज्यादातर ही काम करता है, तो दोनों दलों एन्क्रिप्शन काम करने के लिए एक ही आवेदन का उपयोग करें।
TextSecure कि बैरियर टूट जाता है और साथ ही standard sms text संदेश के साथ काम करता है, जिसका मतलब है कि आप नियमित रूप से texting भले ही ग्राहक आप संदेश हैं TextSecure का उपयोग नहीं कर रहा है के लिए सुरक्षा के एक अतिरिक्त परत जोड़ सकते हैं।
TextSecure निजी मैसेंजर एक नि: शुल्क सुरक्षित पाठ संदेश ओपन कानाफूसी सिस्टम्स द्वारा विकसित app है। यह पूरी तरह से खुला स्रोत है और सुरक्षित पाठ संदेशों के लिए अंत end-to-end एन्क्रिप्शन का समर्थन करता है, कुछ भी अपने सर्वर पर संग्रहीत है इसका मत
लब है।
आपका निजी बातचीत भी सुरक्षित हो जाएगा अगर दोनों दलों
TextSecure एप्लिकेशन के माध्यम से सीधे बात कर रहे हैं, लेकिन अपने मानक एसएमएस संदेश को एनक्रिप्ट करने की क्षमता यह अन्य सुरक्षित मैसेजिंग क्षुधा से अलग बनाता है






2- RedPhone: Private Calls (Free)








RedPhone कि अपने निजी कॉल के लिए अंत end-to-end एन्क्रिप्शन प्रदान करता है, एक ही रास्ता है कि कोई भी नहीं सुन सकते हैं में अपने फोन पर बातचीत को हासिल करने के लिए एक नि: शुल्क सुरक्षित कॉल app है।
जिस उद्देश्य के लिए मैं लाल फोन एप्लिकेशन का उपयोग करें कि इसका इस्तेमाल करने के लिए बहुत आसान है। लाल फोन बनाने के लिए और फोन कॉल प्राप्त करने के लिए अपने मानक फोन नंबर का उपयोग करता है, इसलिए किसी भी अन्य पहचानकर्ता के लिए कोई जरूरत नहीं है।
लाल फोन एप्लिकेशन, ओपन कानाफूसी सिस्टम्स द्वारा बनाई गई है, पूरी तरह से खुला स्रोत और करने के लिए स्वतंत्र है




DROID VPN(any vpn)-






DroidVPN एक वीपीएन सॉफ्टवेयर है जो इंटरनेट के लिए अपने सभी नेटवर्क यातायात encrypting करके अपने इंटरनेट कनेक्शन सुरक्षित करता है।



कोई भी अपने असली आईपी पते बता सकते हैं या अपने इलाके की पहचान कर सकते हैं DroidVPN का उपयोग करके। सभी कार्यक्रमों आपके कंप्यूटर पर स्थापित वीपीएन, जो वीपीएन और एक प्रॉक्सी सर्वर के बीच मुख्य अंतर यह है के माध्यम से स्वचालित रूप से काम किया जाएगा।




इन 3 apps से अपने android को secure बनाए HACKER SE SAFE|TOP 3 android apps to secure your android इन 3 apps  से  अपने  android   को  secure बनाए HACKER SE SAFE|TOP 3 android apps to secure your android Reviewed by raunak singh on 22:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.